पियाजिओ ने सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए फिर शुरु किया उत्पादन

ऑटोमोबाइल सैक्टर फिर से पटरी पर लौटने की कवायद में जुट गया है, इसी क्रम में कई कंपनियों ने अपने उत्पादन का काम फिर से शुरु कर दिया है। इटली के दो पहिया और तीन पहिया वाहन कंपनी पियाजिओ ने भी अपने उत्पादन का काम फिर से शुरु कर दिया है।

भारत के ट्रक ड्राइवर्स इस मुश्किल समय में आपकी सहायता मांग रहे हैं। आज ही अपना योगदान दें: https://bit.ly/2RweeKH

पिछले 40 दिनों से महाराष्ट्र के बारामती प्लांट में बंद पड़े पियाजिओ का उत्पादन राज्य सरकार की अनुमति के बाद एक बार फिर से खुल गया है।

सोमवार को इसकी घोषणा करते हुए कंपनी की तरफ से कहा गया है कि उत्पादन कुछ शर्तों के साथ शुरु किया गया है, जिसमें सरकार द्वारा जारी किए गए सभी दिशानिर्देशों का पालन किया जाएगा।

पियाजिओ के सीईओ डिएगो ग्राफी ने कहा कि उन्हें अपने ग्राहकों की जरुरतों का ख्याल है, औऱ इसी को देखते हुए उन्होंने यह निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि यहां सुरक्षा के हर मापदंड का ख्याल रखा जाएगा। प्लांट को शुरु करने से पहले इसे पूरी तरीके से सैनिटाईज किया गया।

पियाजिओ की बात की जाए तो पूरे देश भर में उसने लगभग अपने 135 कॉमर्शियल वाहन और 65 टू व्हीलर शोरुम को स्थानिय प्रशासन के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए फिर से खोल लिया है।

फिर से काम शुरु करने में पियाजिओ इकलौती कंपनी नहीं है, बल्कि  डेमलर और महिंद्रा और महिंद्रा ने भी फिर से अपने उत्पादन शुरु कर दिए हैं।

इस क्रम में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भी अपने 59,000 स्टाफ को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए प्रशिक्षण देकर देश भर में मौजूद लगभग 30 प्रतिशत ग्राहक सेवा केंद्र को खोल दिया है। ये सिलसिला आगे भी जारी रहेगा, जिससे ग्राहकों को किसी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े।

Back to Top